Monday, December 17, 2018

Hindi Whatsapp Status – 416+ Latest Whatsapp Status for Friends

Hindi Whatsapp Status – Today I am Share with you top Hindi Whatsapp Status  , Funny Hindi Whatsapp Status  , Cool Hindi Whatsapp Status  , Best Hindi Whatsapp Status  , Attitude Hindi Whatsapp Status

Also Read :-  Sad Love Status In Hindi For WhatsappAttitude StatusHurt Pictures , Breakup Images

 Hindi Whatsapp Status

hindiwhatsaapstatus

Hindi Whatsapp Status

आज के ज़माने में सच्चा प्यार भी सरकारी नौकरी तरह हो गया है काफी धक्के खाने के बाद ही मिलता है , वो  नसीब  सही हो

Best Hindi Whatsapp Status 

बेवजह ही उम्मीद दिलाते है इस जमाने वाले

कहा लौट कर आते है जाने वाले

Attitude Hindi Whatsapp Status

मत दिखाओ मुझे इतनी अकड़

वरना छोड़ देंगे तुम्हे भीगे कागज़ की तरह

ना ही लिखने के काम आओगे न ही जलने के

Love Hindi Whatsapp Status

अबे सुन  इतनी भी प्यारी नहीं है तू

जितनी मेरी मोहब्त ने तुझे सर चढ़ा रखा है

Best Attitude Hindi Whatsapp Status

मेरे स्टाइल थोड़ा अलग है

बराबरी करोगे  तो बिक जाओगे

Hindi Whatsapp Status

रफ़्तार कुछ इस कदर है मेरी

कि भले दुश्मन आगे निकल जाये

पर कोई दोस्त पीछे नहीं छुटे

Hindi Whatsapp Status Download

अगर मुकाबला ही करना है तो मैदान मै आना

तलवार भी तुम्हारा होगा तो टुकडे भी तुम्हारे होंगे

Hindi Whatsapp Status

सुना है लोग पहले पत्थरों से आग लगते थे

पर आज कल तो जबान सेव् से ही लगा देते है

Hindi Whatsapp Status Download

जिससे धूल नहीं उड़ती

वो आज हमें उड़ाने की बात करते है

Hindi Whatsapp Status

छोटे लोग और छोटे नोट ही मुसीबत के वक्त काम आते

मैं भी वही हु , दुआओ मे याद रखना

Hindi Facebook Whatsapp Status

हज़ारो सपने को पाला है मैंने अपनी इन आँखों में

इन आखों की अवकात  तो देखो

Hindi Whatsapp Status

तू जितना इंग्लिश बोलती है

उससे ज्यादा कही पी जाता हु

Hindi Whatsapp Status for Admin

मेरा प्रोफाइल देखना माना है

Hindi Whatsapp Status for Friend

भाई और कोई काम नहीं है

जब देखो किसी न किसी का प्रोफाइल देखते रहता है

Hindi Whatsapp Status

Whatsaap DP

हुकुम का इका और जिंदगी का सिक्का जब भी चलता है

किस्मत बदल जाती है

Hindi Whatsapp Status

जिंदगी मे कुछ जख्म हमेसा ताजे रहते है

क्यों की हर जख्म का दावा वकत के पास नहीं होता

Hindi Whatsapp Status

देखना कभी पलट कर मेरे लिखे अल्फाजो को

खामोशी मे ही बहुत कुछ कह जाते है

Hindi Whatsapp Status

व्हाटसअप के आने से

हर कोई ज्ञानी हो गया है

Hindi Whatsapp Status

मेरी मोहब्बत भी उस किताब की आखिरी पन्ना था

की वो न होती तो कहानी ही ख़त्म न होती

Hindi Whatsapp Status for Love 

मैंने किसी की जिंदगी नीम से शहद कर

और वो इतनी बेवफा  निकली

की उन्हों ने भी हद कर दी

Hindi Whatsapp Status

बिना संघर्ष कोई भी जिंदगी सफल नहीं

Hindi Whatsapp Status for Life 

यह ज़िन्दगी भी पांच रुपये के नोट की तरह

हो गई ,चलती है मगर फाटे हाल मे

Life Hindi Whatsapp Status

मेरी जिंदगी का एक ही वसूल है

अगर तू कुबूल है तो तेरी बात

काबुल है

Hindi Whatsapp Status

नहीं मिलेगा कोई मुझ जैसे तुझे मोहबत करने वाला

भले तू पूरी दुनिया ही क्यों न आजमा कर देख ले

Hindi Whatsapp Status

बात तो उनकी होती है

जिनमें कोई बात होती है

Hindi Whatsapp Status

ज़रा आहिस्ते से कीजिये आप मेरे ख्वाबो का कतल

की किसी का मोहबत के नाम se एतबार से   न उठ जाये

Best Whatsapp Status 

ना ही सही लेकिन मै वो तारा हु

जो उसकी ख्वाहिश के लिये हज़ार बार टूट जाऊ

Whatsapp Status  In Hindi 

यह ज़िन्दगी भी थोड़ी अजीब है

जब मुस्कुराओ तो जलती है दुनिया

और तनहा रहो तो सवाल करती है दुनिया

Hindi Whatsapp Status  Download

जागना भी कबूल है मुझे उनकी याद मे

क्यों की नींद से याद उनकी यादो से सकून मिलता है

Hindi Whatsapp Status One Line 

ख़ुश रहने का सब आसान तरीका सोचना छोड दो

Hindi Whatsapp Status

ढूंढने चली थी वो हमसे बेहतर

पर उनकी तलाश हमसे ही सुरु और हमपे ही ख़तम हो गई

Hindi Whatsapp Status

मेरी गलती को सुधारना उसी दिन बंद हो गया

जिस दिन मैंने रबर की जगह पेन्सिल को पकड़ा

Whatsapp Status In Hindi 

 

कमाल का जिगर है उनके पास

दर्द की दास्तां गुजर गई

और मुह से आह तक नहीं निकली

Best Whatsapp Status In Hindi 

वो मेरी खातिर अपनी आदतों को भी न बदल सके

और मैंने अपनी जिंदगी बदल डाली

Best Facebook Whatsapp Status In Hindi 

खुशी तो तब मिलती है जब हम  किसी और

के शर्तो पे जीते है

Whatsapp Status In Hindi 

इंसान भले कितना भी गलत हो पर

सीख हमेशा सही ही दे कर जाता है

Whatsapp Status In Hindi 

जब हम छोटे थे तो सब नाम से बुलाते थे

और जब बड़े हुए तो सब काम से ही बुलाते है

Facebook Whatsapp Status In Hindi 

तुम्हे पाकर अपनी ख्वाबो मेरा करार खो जाता है

मै कितना भी रोकू खुद को फिर भी प्यार हो जाता है

Whatsapp DP , Whatsapp DP Images , Love Whatsapp DP , Sad Whatsapp DP , Attitude Whatsapp DP , HD Whatsaap DP Pics , Hindi Whatsapp DP 

Good Morning Images , Good Morning Photo , Sad Images , Whatsaap DP , Sad Shayari Images , Hindi Shayari Pics , Shayari Wallpaper , Bewafa Images , Funny Pics , Attitude Images , Funny Shayari Images , Hindi Whatsaap Status Images , Love Shayari Images , Sad Wallpaper , Subprabhat Images , Hurt Images , Shayari , Breakup Pics , Good Evening Images , Religious Good Morning Images , Good Night Images , Attitude Images , Gyatri Mantra ImagesGood Morning ImagesVery Beautiful Good Morning Images , Sunday Good Morning ImagesRomantic Lover Good Night ImagesHanuman ji Mangalwar good morning images , good morning Pics , Hindi Shayari Images 

 



from Seo Tutorial http://bit.ly/2CD6IrH
http://bit.ly/2CbynP6

No comments:

Post a Comment