Thursday, October 11, 2018

126+ Attitude Status In Hindi For Whatsapp

Attitude Status – Today I am Share with you top Attitude Status  , Attitude Status  In Hindi , Attitude Status For Whatsaap all status is Daily Update and Also Read my Previous post whatsapp dp in hindi ,  Hindi Shayari ,  Hindi Suvichar 

 

Attitude

Attitude Status In Hindi

मेरी मोहब्बत ही देखनी है तो गले लगाकर देखो

अगर धड़कन न बढ़ गयी तो मेरी मोहबत को ठुकरा देना

Hindi Attitude Status for Whatsaap

कौन कहता है की पैसा से सब कुछ खरीद सकते है

दम है तो टूटे हुए विश्वास  को खरीद के बतओ

Attitude Status In Hindi 

अरे पगली तुम क्या देखेगी मेरा Attitude

मेरा Attitude जिओ के ४ग स्पीड से भी ज्यादा तेज है

Attitude Status for Facebook 

 

ना देख मेरी आँखों में मेरी आँखो मे वो नशा है

जो किसी को भी उलझन मे डाल दे

Hindi Attitude Status 

अरे पगली एक हफ्ते मे डॉक्टर जिंतना बाप चेक नहीं करता जितना एक दिन मे

तू मेरा डीप चेक करती हो

Attitude Status In Hindi for Whatsaap

 

कोई फर्क नहीं पड़ता

तू जाये या कोई और जाये

Best Attitude Status In Hindi 

अरे सुन पगली

लोग मेरे फोटो देख कर इतना Exited हो जाते है की

लिखे पहले करे या शेयर पहले करे

Best Attitude Status In Hindi for Whatsaap

हम आज भी इतना अपनी हुनर मे

दम रखते है की होश उड़ जाते है

हम जब भी महफिल मे

कदम रखते है

Best Attitude Status In Hindi 

मेरी गलतियां मुझसे कहो न कि किसी और से

क्यों की उससे मै ही सुधर सकता हु

न की कोइ और

Best Attitude Status In Hindi 

मेरी हिम्मत को परखने की कोशिश मत करना

क्यों की मै हवाओ की रुख भी बदल देता हु

Best Attitude Status In Hindi Downlaod for Whatsaap

क्या बात है

तुम गर्दन झुकाने की बात करते हो

और हम उठे हुए गर्दन को

मंदिर के प्रसाद मै बॉट दिया करते है

Best Attitude Status In Hindi 

मेरी खामोसी को मेरी कमजोरी मत समझ यह बेवफा

क्यों की गुमान समंदर की खौफ लाता है

Best Attitude Status In Hindi 

जितना दिमाग तू १ साल मे इस्तेमाल करती है

उतना मेरा एक दिन मे ख़राब रहता है

Best Attitude Status In Hindi 

पढ़ाई से कुछ नहीं होता बस बाप के पास पैसा होना चाहिए

उड़ने के लिए

Best Attitude Status In Hindi 

माँ बाप का प्यार ही दुनिया की बड़ी खुशी

है

ख्वाहिश नहीं मुझे महफ़िल में मशहूर होने की

मेरे अपने मुझे पहचानते है मेरे लिए यही काफी है

Best Attitude Status In Hindi 

जहाँ तेरी औकात खत्म होती

मेरी नवाबी bas wahi से सुरु होती है

Best Attitude Status In Hindi 

मै कितना मशहूर हु

 तुम इस बात का अंदाजा इस ऐसे ही लगा सकती हु

की जिससे तुम सलाम करती हो

वो मुझे सलाम करते है

Best Attitude Status In Hindi 

मुझे जानू बाबू कहने वाली गर्ल फ्रेंड नहीं है तो क्या

मुझे राजा बेटा कहने वाली माँ तो है

Best Attitude Status In Hindi 

जब पुलिस की हटती है

है तो सब की फटती है

Best Attitude Status In Hindi 

पर जब मेरी पिक्चर्स प्रोफाइल पे डालती है तो

सब की जलती है

Best Attitude Status In Hindi 

मेरा नाम इसलिए उँचा है

क्यों की मै बदला के लिए नहीं

बदलाव के लिए सोचता हु

Best Attitude Status In Hindi 

बेगुनाह नहीं इस जहाँ में कोई

यहाँ सब का कोई राज है

किसी छप जाते हैं तो किसी के छुप जाते है

Best Attitude Status In Hindi 

रूठी वो हमसे ऐसे की लगा उन्हें हम सच मे मन लगे

अरे इतना टाइम कौन बर्बाद करे इतने मे तो दूसरी

पता लगे

Best Attitude Status In Hindi 

दोस्तों के दिल में और दुश्मनो के दिमाग में

रहने की आदत है मेरी

Best Attitude Status In Hindi 

उनकी होठ को देखा तो यह ख्याल आया दिल मे

वो लफ्ज़ कितने खूबसूरत होते होंगे जो इससे हो कर गुजरते होंगे

Best Attitude Status In Hindi 

तुम्हारी एक नज़र ने खरीद लिया हमें

हमें बड़ा गुमान था की हम बिकते नहीं

Best Attitude Status In Hindi 

हमसे सेटिंग वेटिंग मत कर पगली

हम तो रोज अपडेट हो जाते है

Best Attitude Status In Hindi 

पैसा इंसान को ऊपर ले जा सकता है पर

इंसान पैसा को ऊपर नहीं ले जा सकता

Attitude Status In Hindi 

जो दिल के आईने में है वही वही प्यार के

काबिल है वरना दिवार के काबिल तो हर तस्बीर है

Free Attitude Status In Hindi 

किताबो मे लिखा है क्या लेकर आये थे क्या लेकर जाओगे

पर मै  कहता हु एक दिल लेकर आया था और करोड़ो दिलो मे

बस कर जाउगा

New Best Attitude Status In Hindi for Facebook

जिंदगी एक सफर है आराम से चलते रहो

उतार चढ़ाव तो आते रहेगे बस गियर बदलते रहो

Attitude Status In Hindi 

नज़र अंदाज़ करते है वो

मतलब हम नज़र में है

Attitude Status In Hindi for 

मोहब्बत भी मेहंदी की तरह होती है

रंग कितना भी गहरा कितना क्यों न हो

 फीका  पड़ ही  जाता है

attitude status in hindi 2 line new

चाहे जितना भी तड़पालो मेरी जान

पर तुझे पाने की चाहत जानत तक रहेगी

attitude status in hindi 2 line new

मजबूत रिश्ते और कडक चाय

धीरे धीरे बनते है

one line attitude status in hindi

मै तो फना हो गया उसकी झलक देखकर

पता नहीं हर रोज़ आईने  गुजारी होगी

whatsapp status in hindi attitude

जिंदगी को इतना सीरियस लेने की जरूरत नहीं यारो

यहाँ से जिन्दा बच कर कोई  नहीं जायेगा

Latest Attitude Status

Pyar Mai Dhokha or Jingai Mai Mauka Sabko Nahi Milta

Whatsapp DP , Whatsapp DP Images , Love Whatsapp DP , Sad Whatsapp DP , Attitude Whatsapp DP , HD Whatsaap DP Pics , Hindi Whatsapp DP 

Attitude Status In Hindi , Free Attitude Status In Hindi , Best Attitude Status In Hindi , New Attitude Status In Hindi , Latest Attitude Status In Hindi , Top Attitude Status In Hindi , Attitude Status In Hindi for Whatsaap , Free Attitude Status In Hindi , attitude hindi dialogues , positive attitude quotes in hindi , attitude quotes in hindi for whatsapp



from Seo Tutorial http://bit.ly/2OQEQ92
http://bit.ly/2NvYimR

No comments:

Post a Comment